नईदिल्ली। अर्बन कंपनी ने अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग जीएएन एडॉप्टर बाजार में प्रस्तुत किए है। यह बहुमुखी यूनिवर्सल एडॉप्टर त्वरित चार्ज और पावर डिलीवरी  क्षमताओं के साथ लैस हैं और उनका एक कॉम्पैक्ट नैनो डिज़ाइन है।
चार्जर में 20वॉट, 25वॉट, 33वॉट, 40वॉट और 65वॉट तक की क्षमताएं हैं। 
ये एडॉप्टर गैलियम नाइट्राइड पावर का इस्तेमाल करते हैं ताकि वे डिवाइस तेजी से चार्ज कर पाएं।  उत्पादों को एमेज़न, क्रोमा, विजय सेल्स और अर्बन के खुद के डी2सी प्लेटफ़ॉर्म, अर्बनवर्ल्ड डॉट काम पर उपलब्ध किया गया है। इसे ब्लैक एडिशन के रूप में लॉन्च किया गया है, यह प्रीमियम रेंज एक अद्वितीय चार्जिंग अनुभव प्रदान करता है, जो सामान्य चार्जरों की तुलना में आपके डिवाइस को 2.5 गुना तेजी से चार्ज कर सकता है, आपके फोन को सिर्फ 30 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा प्रमाणित किया गया एडाप्टर में गैलियम नाइट्राइड (जीएएन) प्रौद्योगिकी और एक 9-स्तरीय सर्किट सुरक्षा प्रणाली शामिल है जो प्रदर्शन और सुरक्षा मानकों की गारंटी देती है। अर्बन के 25वॉट और 20वॉट जीएएन प्रो वॉल एडॉप्टर द्वारा उपलब्ध अत्यधिक उत्कृष्ट अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग द्वारा आपके स्मार्टफोन को सिर्फ 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। 
899 रुपये और 799 रुपये में लॉन्च किया गया, इसके कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल आयाम (53.38एमएम31.75एमएम41.16एमएम) इसे यात्रा के दौरान आवश्यकताओं के लिए एक आदर्श चार्जिंग उपकरण है। इसके अलावा भी बहुत सारे एडॉप्टर ऑप्शन मार्केट में उपलब्ध हैं जो आपको फास्ट चार्जिंग ऑफर करते हैं। बीओएटी की तरफ से भी चार्जिंग एडॉप्टर लाया गया है। ये भी एक यूनिवर्सल चार्जिंग एडॉप्टर है जो काफी डिमांड में रहता है। 699 रुपए की कीमत में आने वाले इस प्रोडक्ट की मदद से आप कोई भी स्मार्टफोन चार्ज कर सकते हैं। ये भी एक कॉम्पैक्ट चार्जर है।